Saturday, April 27, 2024

सहारनपुर में दरोगा ने बीजेपी के मंडल अध्यक्ष को पीटा, परिचय दिया तो 2 थप्पड़ और मारे, हुआ हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर – भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष को एक मामूली कहासुनी के विवाद के बाद चौकी प्रभारी द्वारा थप्पड़ मार दिए जाने से हंगामा मच गया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उनके मंडल अध्यक्ष ने अपना परिचय दिया तो दरोगा ने 2 थप्पड़ और मारे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चौकी के बाहर सड़क पर जाम लगा दिया और प्रदर्शन शुरू कर दिया ,वह चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किए जाने की मांग कर रहे थे।  देर रात्रि तक उनका प्रदर्शन जारी था।

सहारनपुर में कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र में दिल्ली रोड पर दो पक्षों में मामूली सी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। एक पक्ष ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मामले की शिकायत की जिस पर बीजेपी के मंडल अध्यक्ष सागर मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को बुला लिया।  बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उनके मंडल अध्यक्ष सागर को हसनपुर चौकी के प्रभारी सुनील नागर ने आते ही दो थप्पड़ मार दिए और जब उन्होंने बताया कि वे बीजेपी के मंडल अध्यक्ष है तो दो थप्पड़ और मार दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद  भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठा होकर कोतवाली सदर बाजार की हसनपुर पुलिस चौकी पर पहुंचे।  कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। पता लगने पर सीओ चित्रांस गौत्तम और कोतवाली सदर बाजार इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंतुरा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराने का प्रयास किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय