Monday, July 8, 2024

सहारनपुर में अवैध संबंध के चलते पत्नी ने करायी थी पति की हत्या, पत्नी, प्रेमी व अन्य साथी गिरफ्तार

सहारनपुर। थाना गागलहेडी पुलिस ने खेत में मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपी पत्नी, प्रेमी व उसके एक मित्र को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल बरामद की है।

पुलिस लाईन के सभागार में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने पत्रकारांे के समक्ष घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 29 मई 2023 को विकास कुमार ने सूचना दी कि खेत ग्राम चौरादेव में अज्ञात शव पड़ा है, जिस पर थाना गागलहेड़ी पर मुकदमा पंजीकृत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी ने बताया कि शव की शिनाख्त सन्नी पुत्र जनेश्वर निवासी रविदास मन्दिर के पास थाना गागलहेडी के रूप मे हुई। 21 सितम्बर को थाना गागलहेडी पुलिस ने मृतक सन्नी की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी तीन अभियुक्त अजय पुत्र रामपाल निवासी झरौली बहलोलपुर थाना सरसावा, स्वराज पुत्र परसादा निवासी उपरोक्त को हत्या में प्रयुक्त मोटर साईकिल सहित नवादा अड्डा से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा अभियुक्ता मंजू पत्नी स्व. सन्नी निवासी रविदास मन्दिर के पास थाना गागलहेड़ी को राणा स्टील तिराहे से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ मंे अभियुक्त अजय ने बताया कि मंजू अक्सर हमारे गाँव में आती जाती रहती थी।

इसी दौरान हम दोनो एक दूसरे से प्यार करने लगे। लगभग 10 साल पहले मंजु की शादी सन्नी से हुई थी। सन्नी को हमारे सम्बंधो के बारे मे जानकारी हो गई थी। मंजू का पति सन्नी नशे का आदी था। 28 मई 2023 को मंजू ने उसे फोन से बताया कि सन्नी ने आज बहुत नशा कर रखा है, आज अच्छा मौका है।

इसके बाद वह अपने गाँव से अपने दोस्त स्वराज पुत्र परसादा को मोटर साईकिल पर लेकर मंजु के घर आया, जहाँ से मंजू ने अपने पति सन्नी को मोटर साइकिल पर बैठा दिया। फिर हम दोनो सन्नी को बीच में बैठाकर भगवानपुर रोड पर एक अज्ञात सुनसान जगह ले गये, जहाँ सन्नी द्वारा पहनी चमड़े की बैल्ट निकालकर उसका गला घोटकर सन्नी की हत्या कर दी और उसके शव को खेत मे फेंक दिया। जो मोटर साईकिल बरामद हुई है, इसी पर बैठाकर सन्नी को ले गये थे।

हत्यारोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मंे क्षेत्राधिकारी अभितेष सिंह, प्रभारी निरीक्षक गागलहेड़ी सुनील नागर, वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनिल तेवतिया, उपनिरीक्षक सुरेन्द्र पाल सिंह, हैड कांस्टेबल जोगिन्द्र सिंह, मोहित शर्मा, महिला कांस्टेबल प्रियंका व चंचल शर्मा शामिल रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय