Friday, May 17, 2024

शामली में दोस्त ने किया दोस्त का कत्ल, घर से बुलाकर 10 वीं क्लास के छात्र की गला काटकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
काधला-शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव मखमूल पुर में एक दोस्त की दोस्त ने घर से बुलाकर धारदार हथियार से गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी है। मृतक छात्र दसवीं क्लास का छात्र बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतक का आरोपी दोस्त अभी फरार बताया जा रहा है ।
 कांधला थाना क्षेत्र के गांव मखमूलपुर ख्वासपुर निवासी ईश्वर दयाल का पन्द्रह वर्षीय पुत्र गुरमीत लिसाढ के जनता इंटर कॉलेज में कक्षा 10 का छात्र था। बुधवार को कॉलेज से दोपहर के समय वह घर पहुंचा था। परिजनों के अनुसार घर पहुंचने के कुछ देर बाद ही उसे गांव निवासी दीक्षित पुत्र ओमपाल बुलाकर अपने साथ ले गया था।
शाम तक गुरमीत के घर ना पहुंचने पर जब परिजनों ने उसकी खोजबीन करनी शुरू की तो पता चला कि गुरमीत का शव गांव के बाहर ईख के खेत के समीप पडा है। जिसकी धारधार हथियारों से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर परिजनों में हंडकंप मच गया, परिजनों के साथ ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड पडे।
घटना की सूचना पर थाना प्रभारी समयपाल अत्री मय पुलिस बल मौके पर पहुंचें। छात्र की हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।
बाद में पुलिस अधीक्षक आशुतोष भी घटना स्थल पर पहुंचे तथा ग्रामीणों के साथ साथ गुरमीत के परिजनों से पुछताछ की। इस दौरान गुरमीत के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा का कहना है पुलिस आरोपी युवक की तालाश में दबिश दे रही है। घटना में संलिप्त अपराधी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे। पुलिस जल्द ही घटना के कारणों का खुलासा कर देगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय