Monday, May 20, 2024

‘KKK 13’ पर नजर आएंगी डेजी शाह, कहा- ‘मैं अपनी ताकत, धैर्य और सीमाओं को परख रही हूं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वह फिल्ममेकर-होस्ट रोहित शेट्टी के गाइडेंस में स्टंट करने के लिए एक्साइटिड हैं।

वह शो क्यों करना चाहती थी? इसके जवाब में डेजी ने बताया, (मैं) अपनी ताकत, धैर्य और सीमाओं को परखने की कोशिश कर रही हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

2018 में सलमान खान अभिनीत ‘रेस 3’ में आखिरी बार देखी गई डेजी ने कहा, जाहिर तौर पर स्टंट करने में नर्वस हूं। क्योंकि अगर मैं नहीं हूं तो मैं ओवर कॉन्फिडेंट हूं इसलिए ऐसा नहीं होने वाला है।

रोहित शेट्टी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के उत्साह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: हां, मैं बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मैं रोहित (शेट्टी) सर को सबसे लंबे समय से जानती हूं। मैं उनसे मिलने और उनके साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती। बहुत सारी चीजें हैं, जिसके बारे में हम बात कर सकते हैं। साथ ही, उनके मार्गदर्शन में स्टंट करने के लिए उत्सुक हैं। रोहित सर प्रेरक है और वह स्टंट को ज्यादा आगे बढ़ाते हैं।

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की सहायक के रूप में काम कर चुकीं डेजी बड़े पर्दे से दूर क्यों हैं? पहला कारण कोविड है और दूसरा कारण यह है कि मैंने दो प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी कर ली है। वे पोस्ट-प्रोडक्शन के अधीन हैं और इस साल के अंत तक रिलीज होने के लिए तैयार हो जानी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय