Friday, October 4, 2024

शामली में हिन्दू से मुस्लिम बना व्यक्ति परिवार की जमीन बेचने आया, परिवार पहुंचा डीएम ऑफिस

शामली। जनपद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहा क़रीब 13 वर्ष बाद धर्म परिवर्तन कर एक व्यक्ति अपने घर वापस लौटा है, जिसके संबध में उक्त व्यक्ति की पत्नी ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर शिकायत की है, ककि वह अब अपनी संपत्ति बेचने की फिराक में है। पीड़ित महिला ने अपने बच्चो का हवाला देते हुए संपत्ति को न बैचे जाने की मांग की हैं। वही जिला अधिकारी ने जाच के बाद उचित वैधानिक कार्यवाही की बात कही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बाबरी थाना क्षेत्र के गांव कैड़ी की रहने वाली महिला राजेश अपने बच्चो ओर पौत्र को लेकर शामली क्लक्ट्रेट पहुंची। जहा उसने जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसकी शादी करीब बत्तीस वर्ष पहले कवरपाल नाम के व्यक्ति से हुई थी।जिससे उसे दो पुत्र व चार पुत्रियां है।

 

महिला ने बताया कि उसका पति करीब 13 वर्ष पहले घर से बिना कुछ बताए अपनी मर्जी से कही चला गया था, जिसके बाद से महिला अपने बच्चो का पालन पोषण स्वयं मजदूरी कर के कर रही है। महिला ने बताया है कि अब 13 साल बाद उसका पति कवरपाल से अब्दुला बन कर दोबारा से गांव में आ पहुंचा है और अपने आधार कार्ड में संशोधन कर संपत्ति को बैचने की फिराक में है।

 

महिला को डर हैं कि अगर उसके पति ने संपत्ति को बैच दिया, तो वह और उसके बच्चे सड़क पर आ जायेंगे ।महिला ने जिलाधिकारी से संपत्ति को न बैचे जाने की मांग की हैं।जबकि जमीन कागजो में अभी भी कंवरपाल के नाम है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय