Wednesday, May 15, 2024

शामली में एडीएम ने साइकिल से लिया व्यवस्था का जायजा, बांटे कंबल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। अपर जिला अधिकारी शामली संतोष सिंह ने रविवार प्रातः अकेले साइकिल पर शामली शहर का भ्रमण किया तथा शीत लहर के चलते प्रशासन द्वारा गरीबों की मदद के लिए की जा रही व्यवस्था का जायजा लिया। बाद भमे उन्होंने समाजिक लोगो के साथ मिलकर उन्होंने कंबल वितरण किया तथा शहर के चौक पर स्थित शिव मूर्ति पर पूजा अर्चना की !

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में शीत लहर का प्रकोप चल रहा है ऐसे मे शामली का सुबह का तापमान 6 डिग्री सेंटीग्रेड के आसपास पहुंच गया है। आसमान के नीचे गुजर-बसर कर रहे गरीबों की शामत आ गई है व्यापार पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ा है। लोग घरों से निकलने में परेशानी महसूस कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार की प्रातः अपर जिला अधिकारी शामली संतोष सिंह ने अकेले साइकिल पर सवार होकर बिना किसी सुरक्षा के शामली के विभिन्न मोहौल्लो का दौरा किया तथा उन्होंने प्रशासन नगर पालिका द्वारा ठंड से बचने के लिए की गयी व्यवस्था का जायजा लिया। जलाये गये अलाव पर दूसरे इंतजामों का निरीक्षण किया। बाद में जिला अधिकारी ने धीमानपुरा स्थित रेलवे फाटक के पास गरीबों को कंबल वितरित किए। इसके बाद अपर जिला अधिकारी सुभाष चौक स्थित शिव मूर्ति पहुंचे तथा वहां उन्होंने पूजा अर्चना में भाग लिया अपर जिला अधिकारी के इस औचक निरीक्षण से आसमान के नीचे गुजर बसर करने वाले गरीब लोगों में सुरक्षा की भावना बनी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय