Saturday, February 24, 2024

शामली में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने हाईवे पर LLB के छात्र को मारी गोली, मचा हड़कंप

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली यमनोत्री नेशनल हाईवे पर दस्तावेज लेखक के बेटे को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया।जहां से उसे रेफर कर दिया है। वही एएसपी ने जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है।

 

 

आपको बता दें,कि जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली यमनोत्री हाइवे मार्ग पर आमिर (27) निवासी गांव इस्सोपुर खुरगान हाल निवासी राजेंद्र कॉलोनी कैराना शाम 4 बजे बाइक पर सवार होकर शामली की ओर जा रहा था। बताया जा रहा है, कि नेशनल हाईवे पर गोल्ड की स्कूल के निकट बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से कमर में गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल को उपचार के लिए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया।

 

 

उधर, नेशनल हाइवे पर हुए LLB छात्र के साथ गोली कांड से सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस टीम अस्पताल में पहुंची। जहां सीओ कैराना ओर एएसपी संतोष कुमार भी पहुंच गए। उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। वहीं अस्पताल में भर्ती कराए गए आमिर के शरीर से 12 बोर के कारतूस के दो छर्रे भी डॉक्टरों द्वारा निकाले गए हैं। घायल युवक दस्तावेज लेखक इनाम का बेटा है, जो बीए एलएलबी की पढ़ाई करता है।

 

 

फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वही इस एसपी पुलिस अधिकारी का कहना है कि जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा अभी छात्र का उपचार के लिए मेरठ भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय