Friday, May 17, 2024

शामली में छात्रा के साथ प्रधानाचार्या ने की मारपीट एवं अभद्र व्यवहार कर स्कूल से निकाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली मे कक्षा 12वीं की छात्रा को स्कूल की प्रधानाचार्य ने मारपीट करते हुए बेज्जत कर स्कूल से बाहर निकल दिया। छात्रा का कसूर सिर्फ इतना था की वह 2 महीने से चिकनगुनिया से पीड़ित थी जिस कारण वह स्कूल नही आ पा रही थी। जब वह अपनी परीक्षा देने के लिए स्कूल पहुँची तो छात्रा  की बेज्जती कर मारपीट कर उसे स्कूल से भगा दिया गया। अब पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों संग जिलाधिकारी कार्यालय पहुँचकर कार्यवाही की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें मामला जनपद शामली का है। जहां गढ़ी पुख्ता क्षेत्र के गाँव भैंसवाल निवासी छात्रा अपने परिजनों के साथ शामली कलेक्ट्रट पहुँची। जहाँ पर उसने जिलाधिकारी को एक प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी आप बीती बताई। जिसमे उसने बताया की वह गाँव में स्थित एक इण्टर कालिज भैसवाल जिला शामली मे कक्षा 12की छात्रा है।

 

 

पीड़ित छात्रा करीब 2 माह से चिकनगुनिया बुखार से पीडित चल रही थी, जिस कारण कालेज में जाने में असमर्थ रही और उसने उसकी बीमारी की सूचना माता-पिता के द्वारा कालेज में प्रार्थना पत्र देकर अवगत करा दिया था। जब वह अंग्रेजी की परीक्षा देने के लिये कॉलेज गयी तो कॉलेज में प्रधानाचार्या ने उसको परीक्षा में शामिल हाने से रोक दिया और उसके साथ मारपीट की एवम अभद्र व्यवहार किया और मारपीट कर कॉलेज से निकलवा दिया।

 

अब पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों संग जिलाधिकारी कार्यालय पहुँचकर कार्यवाही किये जाने की मांग की है और कहा है अपने भविष्य की चिंता करते हुए उसकी परीक्षा दिलवाये जाने की भी मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय