Friday, May 10, 2024

शामली में दो गुटों में मारपीट, जमकर चले लात घूसे, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी बनाते रहे मारपीट की वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में दो गुटों में लाइव मारपीट का मामला सामने आया है मामूली कहासुनी को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए और दोनों गुटों के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई दोनों गुटों के बीच जमकर लात घूसा चले है। जिसमें कई लोगों को चोट भी आई है।

बताया जा रहा है कि बाइक के साइड लगने पर विवाद हुआ था जिसके बाद दोनों गुटों के लोग आपस में भिड़ गए। जिसका वीडियो पास में खड़े लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कोतवाली थाना क्षेत्र के धीमानपुरा फाटक का मामला बताया जा रहा है, जहाँ सोशल मीडिया पर वीडियो में एक मारपीट की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें साफ़तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से दो गुटों के युवक आपस में झगड़ रहे हैं। एक दूसरे पर लात घुसो से प्रहार कर रहे हैं जिसमें कई लोगों को चोट भी आई है एक के बाद एक युवकों ने आपस में लात घूसे बरसाए मारपीट के दौरान राहगीर मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे, किसी ने भी आरोपियों को छुड़ाने की कोशिश नहीं की है।

वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं जिनके सामने यह वारदात हुई है परंतु पुलिस कर्मी भी मारपीट की वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं। जहां पुलिस कर्मियों को उन दोनों पक्षों को बचाना चाहिए था। वहीं पुलिस कर्मी का वीडियो बनाना यह दर्शाता है कि पुलिस कर्मी अपने ड्यूटी पर कितने सचेत है हालांकि मारपीट करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। वहीं पुलिस सूचना पर पहुंची और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी वीडियो में दिख रहे युवकों की शिनाख्त की जा रही है, जैसे ही आरोपियों की पहचान होगी उसके बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय