Saturday, May 18, 2024

शामली में दो युवकों ने एक अधेड़ व्यक्ति को बेल्ट और डंडे से पीटा,वीडियो वायरल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में दो युवकों द्वारा एक अधेड़ व्यक्ति को बेल्ट और डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो थानाभवन क्षेत्र के गांव मसावी का बताया जा रहा है।

दरअसल आपको बता दें कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो दबंग  युवक एक अधेड़ को बेल्ट और डंडे से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। अधेड़ बार-बार युवकों द्वारा की जा रही पिटाई से बचने का प्रयास कर रहा है। लेकिन दोनों युवक एक के बाद एक बेल्ट और डंडे से अधेड़ को पीट रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस कदर दोनों युवक अधेड़ को मारने पर आमादा है। एक के बाद एक बेल्ट और डंडे से वार कर रहे हैं। यूवको द्वारा व्यक्ति की पिटाई करने का यह वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव मसावि का बताया जा रहा है। हालांकि युवक अधेड़ को बेल्ट और डंडे से क्यों पीट रहे हैं। इस बात का अभी कोई पता नहीं चल पाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी का कहना है थाना थानाभवन क्षेत्र में एक खाता पानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 11 जुलाई 2023 का यह वीडियो बताया जा रहा है। और यह वीडियो गाँव भेसानी से संबंधित है। दो पक्षों में आपस में पैसों के लेन-देन के मामले में हाथापाई हुई थी। जिसमें एक पक्ष पक्ष का नाम फुरकान है। जिसके द्वारा विपक्षी नौशाद व शहजाद रुपए गबन करने का आरोप लगाया गया था और इसी को लेकर मारपीट हुई थी। पीड़ित का मेडिकल परीक्षण करवाकर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जो विपक्षी नौशाद वह शहजाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय