Friday, September 20, 2024

शामली में चौकीदार की मिलीभगत से गौशाला से निकालकर काटे गए प्रतिबंधित पशु, मेरठ ले जाकर बेचा गौमांस

शामली। यूपी के शामली में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक हसनपुर गांव की गौशाला से चौकीदार की मिलीभगत से प्रतिबंधित पशु निकाले गए और बाद में उन्हें जंगल में ले जाकर कटान करते हुए गौमांस को मेरठ ले जाकर बेचा गया। पुलिस ने घटना में शामिल चौकीदार समेत चार आरोेपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी शामली राम सेवक गौतम ने शुक्रवार को बताया कि 27 जुलाई को शामली जिले के गांव झाल के जंगलों में कई प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष मिले थे। वारदात के खुलासे के लिए पांच टीमें लगाई थी, जिनकी जांच में अवशेषों से मिले टैग के आधार पर पुलिस ने हसनपुर गौशाला के चौकीदार सौरभ कुमार समेत नसीम, इरशाद और साहिल नाम के चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जबकि पूरे घटनाक्रम में शामिल चार अन्य फरार आरोेपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

अधिकारियों के मुताबिक अभियुक्तों ने चौकीदार की मिलीभगत से प्रतिबंधित पशुओं को गौशाला से निकालकर कटान किया था और गौमांस को मेरठ ले जाकर बेचा था। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार और कटान के उपकरण भी बरामद किए गए हैं। एसपी ने बताया मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार के पुरस्कार की घोषणा की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय