Saturday, May 18, 2024

सिरसा में गौशाला मोहल्ले में नशेडियों ने मचाया हुडदंग,कारों के शीशे-बिजली मीटर तोेड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सिरसा। गौशाला मोहल्ला में शनिवार देर रात शराब के नशे में 3 युवकों ने जमकर हुडदंग मचाया। युवकों ने मोहल्ले में घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। बाहर लगे बिजली मीटर भी क्षतिग्रस्त कर दिए। युवकों के चले जाने के बाद लोग घरों से बाहर निकले और घटना की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी। सीसीटीवी कैमरे में तोड़फोड़ करने वाले युवकों की तस्वीरें कैद हो गई हैं। रविवार को पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही।

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात को तीन युवक गोशाला मोहल्ले में शराब के नशे में घरों के बाहर खड़े वाहनों पर पत्थर मारने लगे।। एक बड़ा पत्थर यहां के रहने वाले सोनू कुमार की कार के शीशे पर लगा, जिससे जोरदार आवाज आई। सोनू का कहना है कि वह बाहर निकाला तो कार का शीशा टूटा पड़ा मिलावहीं,मोहल्ले में रहने वाले राजेश कुमार का कहना है कि उसका घर के बाहर लगा बिजली मीटर इन युवाओं ने पत्थर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजेश का कहना है कि कई दिनों से पांच युवक शराब पीकर देर रात को मोहल्ले में गुंडागर्दी करते हैं। झगड़े के डर से कोई भी मोहल्ला वासी इनसे पंगा नहीं लेता।मोहल्ला वासियों का कहना है कि पुलिस को इन युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि कोई भी युवक मोहल्ले में गुंडागर्दी नए कर सके। शहर थाना पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक दिखाई दे रहे हैं, इनकी पहचान की कोशिश की जा रही है। जल्दी इनकी पहचान हो जाएगी। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय