Saturday, May 4, 2024

सोनीपत में दो दोस्तों ने हत्या कर शव कमरे में दबाया, मां ने हत्यारोपित बेटे को पुलिस को सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनीपत। दो दोस्तों ने मिलकर युवक की हत्या करके उसका शव कमरे में ही दबा दिया था। खरखौदा पुलिस ने मंगलवार की रात को शव को बरामद कर लिया। हत्यारोपित की मां ने अपने बेटे को थाना ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया और दोस्त की हत्या का पूरा राज खोल दिया। पुलिस ने दो दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वारदात में शामिल दूसरा दोस्त फरार है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खरखौदा में प्रताप स्कूल कॉलोनी में रहने वाले संजू ने पुलिस को बताया कि हम दो भाई और एक बहन हैं। छोटा भाई सचिन अभी अविवाहित है। सचिन 22 अप्रैल की शाम को अपने दोस्त कमल और शुभम उर्फ चोटी के साथ घूमने के लिए गया था। वह इन दोनों के साथ ही रहता था। जब वह वापस नहीं आया तो परिजनों ने रात में ही सचिन को काफी ढूंढा। सचिन के न मिलने मंगलवार को पुलिस को सूचना दी।

 

थाना खरखौदा के एसआई संजय कुमार ने बताया कि मंगलवार को वह पुलिस बल के साथ जांच के लिए पहुंचे थे। खरखौदा मेन गेट पर ही उन्हें मृतक का भाई संजू मिला। उसने अपने भाई की हत्या की आशंका जताई और आरोप लगाया कि कमल और शुभम ने उसके भाई संजू को मार डाला और उसका शव कहीं छिपा दिया है।

पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि इसी दौरान गुरुकुल निवासी महिला अंगूरी अपने बेटे कमल को लेकर पुलिस के पास पहुंची और पुलिस को बताया कि उसके लड़के कमल और उसके दोस्त शुभम ने अपने दोस्त सचिन की हत्या कर दी है। उसके शव को छुपा दिया है। पुलिस ने कमल और शुभम के खिलाफ हत्या और शव को छिपाने का केस दर्ज कर लिया। पुलिस की पूछताछ में कमल ने बताया कि दोनों ने सचिन की हत्या कर शव को कमरे में दबा दिया है। इस पर पुलिस ने रात में आरोपित के बताई जगह पर पहुंची और कमरे में दबा सचिन का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को अस्पताल की शवगृह में रखवा दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय