Monday, May 20, 2024

रालोद और बसपा प्रत्याशियों को थाने में बैठाया, रेलवे रोड से सपा नेता हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। किठौर में पुलिस ने रालोद व बसपा प्रत्याशी के पतियों को शांति फैलाने की आशंका को देखते हुए थाने लाकर बैठा लिया। वहीं रेलवे रोड पर पुलिस ने सपा नेता सज्जू को हिरासत में ले लिया। तकरीबन एक घंटे बाद छोड़ा। पूर्वा अहिरान कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में वोट देने पहुंचे लोगों का नाम न होने से वे नाराज हो गए और हंगामा कर दिया। अधिकारी समझाने में जुटे हैं।

मेरठ के अलीहसन ने बीमार होने के बावजूद अपने मत का प्रयोग किया। उन्हें गिर जाने के कारण सिर में चोट लग गई थी। लेकिन चिकित्सक के पास जाने से पहले उन्होंने कहा कि वह मतदान करेंगे। जिसके बाद वह परिवार के साथ मतदान केंद्र पहुंचे और मतदान किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में वोट काटने को लेकर धरने पर बैठा पार्षद प्रत्याशी

मेरठ के रोहटा रोड जवाहर नगर में मतदान केंद्र पर जमकर हंगामा हुआ। वोट काटने का आरोप लगाते हुए पार्षद प्रत्याशी धरना देकर बैठ गया।

जागृति विहार सेक्टर 8 में केवीएस स्कूल में वोट कटने को लेकर लोगों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। बताया गया कि सत्येंद्र कुमार शर्मा समेत जागृति विहार सेक्टर 8 और कीर्ति पैलेस कि लगभग 450 वोट कट चुकी हैं। यहां लोग वोट डालने आ रहे हैं लेकिन वोट न डाल पाने कारण वापस मायूसी के साथ लौट रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय