Sunday, April 28, 2024

बागपत में क्रॉस केस के चक्कर में युवक ने अपने ही भाई को मारी गोली, पडोसी से हुआ था विवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बागपत में क्रॉस केस के चक्कर में एक युवक ने अपनी ही भाई को गोली मार दी। पुलिस ने गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बागपत बड़ौत में गुरुवार की शाम गेंहू के खेत से ट्रैक्टर-बुग्गी निकालने के विवाद में युवक ने चचेरी बहन व सगे भाई को गोली मार दी। जिससे सगे भाई की मौत हो गई। चचेरी बहन का इलाज चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लुहारी गांव में राम मेहर की बेटी सोनिया अपने गेंहू के खेत में गई थी। तभी राज बीर का बेटा रवि ट्रैक्टर-बुग्गी लेकर पहुंचा। उसने ट्रैक्टर-बुग्गी का एक पहिया राम मेहर के खेत से निकाल दिया। इसको लेकर उनकी कहासुनी होने लगी। वहां से दोनों घर आ गए।

तभी रवि ने सोनिया के मुंह पर गोली मार दी। जिससे सोनिया गंभीर रूप से घायल हो गई। सोनिया को गोली मारने के बाद रवि ने क्रॉस केस बनवाने के लिए घर जाकर अपने भाई सन्नी के पेट पर गोली मारी दिया। जो उसकी किडनी में लग गई। गांव में भाई-बहन को गोली मारने का पता चलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने सन्नी को मृत घोषित कर दिया। सोनिया का निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर किया गया।

एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि गेहूं के खेत से ट्रैक्टर-बुग्गी निकालने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें रवि नाम के युवक ने पहले सोनिया को गोली मारा और क्रॉस केस बनवाने के लिए अपने भाई सन्नी के पेट पर गोली मार दी। इस मामले में रवि के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय