Thursday, May 2, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवक ने हवाई फायरिंग कर बनाई भौकाली वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। ज़िले में सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन लगातार जारी है। ऐसे लोगों पर पुलिस लगातार कार्रवाई भी कर रही है, लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

अब ऐसा ही एक मामला फिर से नई मंडी कोतवाली इलाके का सामने आया है, जिसमें लक्ष्य उर्फ काका नामक शख्स का एक भौकाली वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स न केवल एक के बाद एक 12 राउंड हवाई फायरिंग करता नजर आ रहा है, बल्कि पुलिस को भी खुली चुनौती दे रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान मुजफ्फरनगर में नई मंडी कोतवाली इलाके की आदर्श कॉलोनी के रहने वाले लक्ष्य उर्फ काका के रूप में की गई है। आरोपी पहले भी हर्ष फायरिंग के मामले में जेल की हवा खा चुका है। इसके बावजूद हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लक्ष्य उर्फ काका ने फिर से ये भौकाली वीडियो पोस्ट कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है।

वीडियो में जहां काका उर्फ लक्ष्य धड़ाधड़ 12 राउंड फायरिंग करते नजर आ रहा है, तो वहीं पुलिस को भी खुली चुनौती दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस ने संज्ञान ले लिया है।

एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापति ने इस मामले में बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया है, जिसमें एक युवक के द्वारा असलहे से फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। इस मामले में थाना नई मंडी पुलिस को आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय