Thursday, April 25, 2024

मुरादाबाद में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने 50 रुपये न मिलने पर पिता और भाभी को मारा चाकू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद में मझोला थानाक्षेत्र के जयंतीपुर में गुरुवार मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने 50 रुपये नहीं मिलने पर अपने पिता और भाभी पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें दोनों घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका उपचार चल रहा है।

थाना मझोला एसएचओ ने बताया कि मामले में देर रात तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है तेरी मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना मझोला क्षेत्र के जयंतीपुर में अहमद अली (49 वर्ष) का परिवार रहता है। अहमद अली का कहना है कि बड़ा बेटा मानसिक रूप से कमजोर है। आज शाम लगभग 4 बजे बेटा अपनी मां चंदा से 50 रुपये मांग रहा था। चंदा ने बेटे से रुपये मांगने का कारण पूछा तो बेटे ने नहीं बताया, जिसके बाद चंदा ने उसे रुपये देने से इनकार कर कर दिया। बेटे ने अपनी मां के साथ झगड़ा शुरू कर दिय था। इसी दौरान दूसरे बेटे उस्मान की पत्नी आरिफा सास के पक्ष में बोलने लगी।

इसी बात पर आरोपित नाराज हो गया और कमरे से चाकू निकाल ले आया। उसने आरिफा पर चाकू से हमला कर दिया। बहू की चीख पुकार सुनकर अहमद अली उसे बचाने दौड़े तो बेटे ने उन पर भी हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर अन्य परिजन और पड़ोस के लोग आ गए। उन्होंने अहमद अली और आरिफा को आरोपित बेटे के चंगुल से बचाया और घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया गया।

वहीं एक युवक को एक कमरे में बंद कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन परिवार के लोगों ने मानसिक हालत ठीक न होने के कारण कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया। मझोला थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय