Wednesday, June 26, 2024

शामली में मकान की कड़ी टूट कर हुई बच्चों की मौत के मामले में आर्थिक सहायता के लिए दर बदर घूम रहा पीड़ित

शामली। जनपद में करीब 1 वर्ष पूर्व जर्जर मकान की कड़ी टूटने के कारण हुई बच्चों की मौत के मामले में आज तक कोई आर्थिक सहायता न मिलने पर पीड़ित पिता दर बदर की ठोकरे खाने पर मजबूर है। जहां पीड़ित ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अपने बच्चों की मौत का मुआवजा व पक्का मकान बनवाए जाने की माँग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि थाना भवन क्षेत्र के गांव देवपुरा निवासी ओमकार डीएम दफ्तर पहुंचा। जहां उसने डीएम को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि बीते वर्ष उसके कच्चे मकान की कड़ी टूटने के कारण उसके बच्चे की मौत हो गई थी। हालांकि इस संबंध में कोई रिपोर्ट नहीं कराई गई थी। लेकिन उक्त घटना को करीब 1 वर्ष से ज्यादा बीत चुका है। जिसके बावजूद भी पीड़ितों को आपदा राहत कोष से मिलने वाली आर्थिक सहायता नहीं मिल पा रही है।

 

जबकि पीड़ित के द्वारा प्रक्रिया के तहत आवेदन भी किया गया था। जिसके चलते पीड़ित पिछले 1 वर्ष से प्रशासनिक अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रहा है। लेकिन ना तो उसे पक्का मकान मिल पा रहा है, ना ही आपदा राहत कोष से आर्थिक सहायता मिल पा रही है। पीड़ित ने जिलाधिकारी से पक्का मकान बनवाए जाने व आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय