Thursday, September 19, 2024

शामली में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली, डीआईजी पहुंचे घटना स्थल

शामली। जनपद के पूर्वी यमुना नहर की पटरी पर कल सुबह हुई होटल व्यवसाय व प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ जहां अभी तक खाली है। वही सोमवार को डीआईजी सहारनपुर सदर कोतवाली पहुंचे और बाद में प्रॉपर्टी व्यापारी की हुई गोलीबारकर हत्या के मामले में घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्थानीय पुलिस को दिशा निर्देश देते हुए जल्दी मामले की खुलासा करने के आदेश दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी यमुना नहर पटरी का है। जहां पर कल सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए एक प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां से भूनकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने मौके से मृतक का मोबाइल फोन और हथियारों के द्वारा चलाई गई गोलियों के खोखे बरामद कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी थी। घटना के दौरान जहां कोई भी चस्मदीद गवाह नहीं था। वहीं नहर की पटरी के दोनों चौराहा पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए, जिनकी फुटेज के आधार पर अब पुलिस वीडियो और कॉल लोकेशन के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त करने में लगी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हालांकि अब तक घटना को 30 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। वहीं अब मामले में सोमवार को डीआईजी सहारनपुर अजय साहनी शामली पहुंचे। जहां उन्होंने सदर कोतवाली पहुंचकर घटना के बारे में पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली। और पुलिस अधिकारियों के साथ जाकर होटल मालिक शिवकुमार उर्फ गुड्डन कम्बोज की हत्या का घटनास्थल देखा और स्थानीय पुलिस को दिशा निर्देश देते हुए जल्दी खुलासा करने का आदेश दिया।

 

आपको बता दें कि मृतक होटल मलिक व प्रॉपर्टी डीलर शिवकुमार उर्फ गुड्डन कम्बोज पर करीब कई मुकदमे दर्ज है और शामली कोतवाली से ही मृतक हिस्ट्रीशीटर रह चुका है। उन पहलुओं को देखते हुए भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस गैंगवार में की गई हत्या के मामले में इस पहलू को देखकर चल रही है। वही दिग सहारनपुर ने मामले को गंभीरता को देखते हुए प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का खुलासा करने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय