Saturday, October 5, 2024

रोटी पर थूकने के मामले में पुलिस ने जांच के बाद किया मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

शामली। जनपद में रोटी पर थूकने के मामले में पुलिस ने अब जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर दिया है। वहीं होटल मालिक होटल बंद कर मौके से फरार है। जबकि पुलिस अब रोटी पर थूकने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। जिसको लेकर अभी भी विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोगों में आक्रोश है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के विजय टॉकीज के सामने का है। जहां पर जाहिद मुस्लिम होटल के नाम से एक होटल है। जिसमें लोगों को नॉनवेज खाना खिलाया जाता है।वहीं कुछ लोगों के द्वारा आरोप लगाया गया था। कि रोटी बनाते वक्त रोटी बनाने वाला व्यक्ति थूकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जिसकी खुद वीडियो बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने बनाकर वायरल की थी, उसी के तहत बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने संयुक्त रूप से तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद जांच पड़ताल कर इसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

पुलिस ने भारतीय न्याय अहिंसा दंड के तहत 271, 272, 274 और 275 धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस द्वारा मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया। लेकिन अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया। वहीं बजरंग दल के लोगों ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की मांग की है और सख्त सख्त कानून बनाने की भी सरकार से मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय