Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में बलात्कार पीड़िता दलित युवती को मुकदमे की पैरवी करने पर मिली धमकी

नोएडा। सामूहिक बलात्कार कि पीड़िता एक दलित युवती को मुकदमे की पैरवी करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने मुकदमे की पैरवी करने के लिए सूरजपुर कोर्ट में आई थी। वहां पर दो नकाबपोश लोग आए तथा उन्होंने उसे धमकी दी कि वह मुकदमे में अपनी गवाही वापस ले ले, नहीं तो उसकी हत्या कर देंगे।

 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-93 में रहने वाली एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके साथ कुछ लोगों ने वर्ष 2023 में सामूहिक दुष्कर्म किया था। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार इस मामले की सुनवाई जनपद गौतमबुद्ध नगर न्यायालय में चल रही है।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वह अपने मुकदमे की पैरवी के लिए सूरजपुर स्थित जनपद न्यायालय में आई थी। युवती के अनुसार वह अपने मुकदमे की पैरवी करने के बाद वह गेट नंबर-2 से बाहर आई, तभी रास्ते में दो लोग मुंह पर कपड़ा बांधकर आए और उसे धमकी देने लगे।

 

उन लोगों ने कहा कि तुम अपनी गवाही वापस ले लो, वरना अच्छा नहीं होगा। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय