Saturday, May 18, 2024

शामली में कबूतर को लेकर हुए विवाद में युवक को लाठी डंडों से मारपीट कर किया अदमारा, गंभीर हालत में अस्पताल से रेफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में कबूतर बाजी को लेकर हुए विवाद में दो महिलाओं सहित चार दबंगों ने एक युवक को उसी के घर के सामने लाठी डंडों से मारपीट कर अधमरा कर दियाऔर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची घायल युवक की मां ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने युवक को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वही पीड़ित युवक की मां ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारियान का है। जहाँ रहने वाले शादाब कों उसकी मां रिजवाना घायल अवस्था में पुलिस को साथ में लेकर शहर के सरकारी अस्पताल में पहुंची। घायल युवक की मां ने बताया कि उसका बेटा कबूतर पलता है और मोहल्ले में सोहेल नामक युवक भी कबूतर पलता है। बताया जाता है कि कुछ आरोपी सोहेल ने शादाब का कबूतर पकड़ लिया था। जिसे शादाब वापस मांग रहा था। जिसके चलते कबूतर बाजी को लेकर सोहेल व शादाब के बीच विवाद हो गया।

 

जिसके बाद सोहेल ने अपने भाई माँ और पत्नी के साथ लाठी डंडों से लैस होकर शादाब के ऊपर उसी के घर के सामने हमला कर दिया। जहां लाठी डंडों से बुरी तरह मारपीट किए जाने के कारण शादाब बुरी तरह से घायल हो गया और आरोपी युवक को घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद युवक की माँ ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। जांच चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। वहीं घायल युवक की मां ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय