Friday, April 26, 2024

भोपा- दीवार को लेकर हुए विवाद में एक-दूसरे पर बरसाए लाठी-डंडे, महिला सहित तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। शनिवार सुबह चाचा-भतीजे के परिवार दीवार पर पल्ली डालने को लेकर आपस में भिड़ गए। विवाद में दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे बरसाए, जिसमें एक महिला सहित तीन लोग घायल हुए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहमतपुर निवासी राकेश पुत्र किरणपाल ने बताया कि उनके मकान के साथ ही उसके भाई विजयपाल का मकान है। उसने अपनी दीवार पर बारिश के कारण पल्ली डाल दी थी। जिससे बारिश का थोड़ा सा पानी विजयपाल की ओर जाने लगा। आरोप है कि अंकित पुत्र विजयपाल ने वो पल्ली उतार कर फेंक दी और गाली गलौच करनी शुरू कर दी, जिस पर अंकित व राकेश के बीच कहासुनी शुरू हो गई, जिसके बाद दोनो पक्षो में आपस में लाठी डंडे चल गये, जिसमे एक पक्ष से राकेश व दूसरे पक्ष से अंकित व उसकी मां विमला घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घायलों को भोपा सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से राकेश की हालत नाजुक देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनो भाई विजयपाल व राकेश के बीच जमीन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था, जिसका ग्रामीणों व रिश्तेदारो ने समझौता करा दिया था। पुलिस जांच में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय