Sunday, May 12, 2024

बच्ची के अपहरण मामले में पुलिस ने दोनों तांत्रिकों को थाने से छोड़ा, परिजनों ने जताया जान का खतरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले तंत्र क्रिया के लिए किए गए मासूम के अपहरण के प्रयास के मामले में पुलिस पर दोनों आरोपियों को थाने से छोड़ने का आरोप लगाया है।

मासूम के माता-पिता ने आज एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी दोनों तांत्रिकों से बच्ची की जान का खतरा बताते हुए गिरफ्तारी की मांग की। एसएसपी ने सीओ कोतवाली से रिपोर्ट मांगी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

न्यू इस्लाम नगर में रहने वाला मुजाहिद अपनी पत्नी अंजुम और तीन साल की बेटी नोफिया को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा। मुजाहिद ने बताया कि 22 मई को समर गार्डन निवासी तांत्रिक सद्दाम और उसके साथी ने घर में घुसकर उसकी बेटी नोफिया के अपहरण का प्रयास किया था। आरोप है कि दोनों तांत्रिक उसकी बलि देना चाहते थे। मगर इसी बीच मुजाहिद के बड़े बच्चे घर में पहुंच गए और आरोपियों से भिड़ गए जिसके बाद आरोपी फरार हो गए।

मुजाहिद का कहना है कि पुलिस ने मामले में तहरीर देने के बाद आरोपी सद्दाम को हिरासत में लिया था लेकिन, शाम को ही सेटिंग करके थाने से छोड़ दिया गया। पीड़ित ने अपनी बच्ची की जान का खतरा जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सीओ कोतवाली को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय