Sunday, March 3, 2024

व्यापार बंधुओं की बैठक में व्यापारियों ने रखी अपनी समस्या, लंबित प्रकरण निस्तारण की मांग

मेरठ। विकास भवन सभागार में सीडीओ नुपूर गोयल और व्यापारी बंधुओं की बैठक हुई। व्यापारियों ने महानगर में मॉडल पार्क बनाने का प्रस्ताव रखकर सफाई व्यवस्था, अवैध कब्जा व गढ्डामुक्त सड़क की बात बैठक में रखी। सीडीओ ने नगर निगम के अधिकारियों को टूटी सड़क का निर्माण और सफाई व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए। लंबित प्रकरण का जल्द निस्तारण करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

व्यापारियों ने बताया कि उन्होंने हापुड़ रोड स्थित इमलियान नाले की पुलिया के पास से भगत सिंह मार्केट तक होते हुए नाले की साफ-सफाई हेतु मांग की। सीडीओ ने संबंधित अधिकारी को सफाई से संबंधित रोस्टर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। नगर निगम अधिकारी ने जानकारी दी कि गढ़ रोड स्थित वैशाली काॅलोनी में टूटी सडक के किनारे निर्माण कार्य शीघ्र प्रारंभ करा दिया जाएगा। जवाहर क्वाटर्स वार्ड-52 पैठ एरिया टायर वाली गली में एक साइड नाली का निर्माण कराने की मांग भी व्यापारियों ने रखी है।

 

 

बैठक में अवैध अतिक्रमण, शिव चौक छीपी टैंक चौराहे पर शौचालय के निर्माण, नालों-शौचालयों की साफ-सफाई और मेडिकल थाने के स्थानांतरण जैसी समस्या के बारे में सीडीओ को जानकारी दी। मॉडल पार्क का निर्माण कराया जाए। इस अवसर पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गामिनी सिंगला, डिप्टी कमिश्नर प्रशासन विक्रम अजीत, सहायक नगर आयुक्त शरद पाल, अधिशासी अभियंता नगर निगम अमित शर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी एवं व्यापार बंधु उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय