Friday, May 3, 2024

व्यापार बंधु की बैठक में डीएम ने व्यापारियों की समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित विभागों को दिये निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय व्यापार बंधु की बैठक की गयी। इस अवसर पर उन्होने व्यापार बंधुओं द्वारा उठायी जाने वाली समस्याओं से अवगत होने के बाद उसके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
बैठक में व्यापारियों द्वारा मुख्यतः उठाए गये मुद्दों में नगर निगम एवं विद्युत विभाग से संबंधित थे। बैठक में दिवंगत विमल विरमानी को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन धारण किया गया। डॉ0 दिनेश चन्द्र ने ट्रांसपोर्ट नगर में साफ-सफाई एवं प्रकाश की उचित व्यवस्था करने के निर्देश नगर निगम को दिए।
जैन बाग से चिलकाना बस स्टैण्ड तक सडक पर चल रहे निर्माण कार्याें को शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश नगर निगम को दिए। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को व्यापारियों की समस्याओं को प्राथमिकता से निस्तारित करने के निर्देश दिए। जीएसटी विभाग को बोगस कम्पनियों का चिन्हीकरण कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट उत्सव आनंद, अपर नगर आयुक्त एस0के0तिवारी, शीतल टण्डन, हरपाल सिंह, पंकज गुप्ता सहित संबंधित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय