Sunday, May 19, 2024

मेगा रैली में तेजस्वी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘बिहारियों को ‘बुड़बक’ मत समझो’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना | बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को पूर्णिया में महागठबंधन की मेगा रैली के दौरान भाजपा पर निशाना साधा। तेजस्वी ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले किए गए वादों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, हम बिहारी हैं और हमें बुद्धू मत समझिए।

शनिवार को महागठबंधन के लिए यह शक्ति प्रदर्शन था क्योंकि रैली में प्रत्येक विधायक, सांसद और मंत्री मौजूद थे। तेजस्वी ने कहा- 2014 में इसी स्थान पर एक रैली के दौरान, नरेंद्र मोदी ने बिहार को विशेष दर्जा देने का वादा किया था। लेकिन यह एक ‘जुमला’ बन गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेजस्वी बोले यह मत समझिए कि हम बिहारी बुड़बक हैं। हम सब कुछ समझते हैं। केंद्र ने कहा था कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी, लेकिन उस वादे का क्या हुआ? हर देशवासी को पक्के मकान देने के वादे का क्या हुआ? केंद्र का एक वादा बताओ, जो पूरा हो गया है।”

राजद नेता ने कहा, इस साल के केंद्रीय बजट में बिहार के लिए क्या था? जीरो। यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं जो अपनी क्षमता से बिहार का विकास कर रहे हैं। तेजस्वी ने कहा- बीजेपी के पास कोई नेता नहीं है, वे सभी डीलर हैं। वह केवल समाज को धार्मिक आधार पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं। मैं लालू प्रसाद का बेटा हूं, जिन्होंने अपने पूरे जीवन में सांप्रदायिक ताकतों से कभी समझौता नहीं किया। मैं इन ताकतों के आगे नहीं झुकूंगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय