Sunday, April 28, 2024

75 प्रतिशत युवाओं को उद्योगों में आरक्षण के नाम पर दुष्यंत चौटाला ने बोला झूठा: बृजेंद्र सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जींद। गांव पालवां के राजकीय स्कूल में रविवार को युवा सम्मेलन एवं अभिनंदन कार्यक्रम में सांसद बृजेंद्र सिंह ने शिरकत की। सांसद बृजेंद्र सिंह खुद ट्रैक्टर चला कर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। युवा सम्मेलन में हम ओर हमारा भाई बृजेंद्र सिंह की टीशर्ट युवा पहने नजर आए। सबसे पहले गांव के दादा खेड़ा पर पूजा-अर्चना की। ग्राम पंचायत ने स्मृति चिन्ह् देकर तो युवाओं ने बड़ी फूलों की माला पहना कर स्वागत किया।

सांसद बृजेंद्र सिंह ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि विस चुनाव में एक सफूगा छोड़ गया कि सत्ता में आने पर हरियाणा के युवाओं को प्राइवेट उद्योगों में 75 प्रतिशत आरक्षण दूगां। ये बात समझने की है कि इंडस्ट्रीज जिसने लगा रखी है खुद के रुपए खर्च करके लगाई है। उसको वो व्यक्ति चाहिए जो उसके काम के होंगे। आपने कभी सुना है कि इंडस्ट्रीज वाले एकजुट होकर सरकार के किसी फैसले के खिलाफ अदालत गए हो। इस मुद्दे के ऊपर उनको ये करना पड़ा। परिणाम ये निकला कि कोर्ट ने कहा कि जो योजना आप सरकार में नहीं लागू कर सकते तो प्राइवेट सेक्टर में कैसे लागू कर देंगे। एक सीटी मारा गैंग था उनकी सोशल मीडिया पर पूरी पकड़ थी माहौल बना दिया कि पता नहीं क्या आएगा। अब 75 प्रतिशत प्राइवेट उद्योगों में आरक्षण की स्थिति सबके सामने है। सांसद ने कहा कि ये (दुष्यंत चौटाला) कोरी झूठ बोलते है। आंख में आंख डालकर झूठ बोलते हैं, जिसे लोग मान लेते है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करीब साढ़े तीन साल पहले दुष्यंत चौटाला उन्हें संसद में मिल गए थे तो कहने लगे कि जो उचाना में जो मोटर व्हीकल ट्रेनिंग स्कूल बनना है उसका सीधा मैंने (दुष्यंत) कनेक्शन बना दिया है मारूति, टाटा से, लेकिन साढ़े तीन साल हो गए कहा मारूति आई कहा टाटा आई। ये आंख में आंख डालकर कोरी झूठ बोलते है लोग मान लेते है। पिछली बार का जो चुनाव था वो पूरा चुनाव युवा शक्ति द्वारा हाई जैक किया हुआ था। चुनाव आखिरी के तीन दिनों में एक तरफ चला गया। नारों पर हमें नहीं जाना चाहिए सिर्फ नारों पर जाकर हम अपने मत का इस्तेमाल करते है तो गुमराह होने, धोखा लगने की संभावना होती है। जिस प्रकार का धोखा इस हलके के साथ हुआ वो सबको पता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय