Tuesday, June 25, 2024

नोएडा में प्लाट बेचने के नाम पर महिला से 1.70 लाख की ठगी, पैसे मांगने पर दबंग ने की अश्लील हरकत, कपड़े फाड़े

नोएडा। थाना नॉलेज पार्क में एक महिला ने 6 लोगों को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि धोखाधड़ी करके उक्त लागों ने प्लाट बेचने के नाम पर उससे एक लाख रुपए की ठगी कर ली है। जब वह पैसे मांगने गई तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर अश्लील हरकत की। महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि एक महिला ने थाने में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता का आरोप है कि बलजीत नंबरदार नामक व्यक्ति उससे मिला। उसने उससे 100 वर्ग गज का प्लाट गांव गुलावली में बेचने के नाम पर सौदा किया, तथा उससे अपने खाते में 1,07,000 रूपए डलवा लिया। बाद में पीड़िता को पता चला कि आरोपी के पास कोई प्लाट नहीं है। उसने धोखाधड़ी करके अपनी बातों में फंसाकर उससे पैसा लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि जब महिला ने अपने पैसे वापस मांगे तो आरोपी ने अपने चार-पांच साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की, उसके कपड़े फाड़ दिए तथा महिला के साथ अश्लील हरकत की। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि बलजीत नंबरदार एक दबंग, बदमाश और भू-माफिया किस्म का व्यक्ति है। उसने इस तरह से कई लोगों के साथ धोखाधड़ी कर लाखों रुपए हड़प लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय