Monday, April 29, 2024

धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ की थी भड़काऊ पोस्ट , बरेली में प्रधान पति समेत दो पर एफआईआर, एक हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली – उत्तर प्रदेश के बरेली में हाफिजगंज थाना पुलिस ने कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ विवादित पोस्ट के मामले में भंडसर गांव निवासी प्रधान पति समेत दो पर प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस अधीक्षक देहात बरेली मुकेश कुमार मिश्र ने मंगलवार को बताया कि विवादित पोस्ट करने पर प्रधान पति नन्हे और पंकज राठौर के ख़िलाफ़ रिठौरा पुलिस चौकी इंचार्ज नवीन कुमार की ओर से धारा 295ए और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन )अधिनियम 2008 के तहत धारा 74 तहत आज सुबह हाफिजगंज थाना में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसके बाद पंकज राठौर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने प्रधान पति का मोबाइल और दूसरे आरोपी पंकज का लैपटॉप कब्जे में लेकर जांच पड़ताल के लिए साइबर सैल भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि हाफिजगंज थाना क्षेत्र में ग्राम भंडसर निवासी प्रधान नरगिस और प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नरगिस के पति नन्हे के फोन से कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से संबंधित रविवार रात 10-15 बजे एक विवादित और भड़काऊ मैसेज बरेली से संचालित एक न्यूज ग्रुप में पोस्ट हुआ था। जिसके बाद से पूरा विवाद शुरु हुआ था।

पोस्ट में हिन्दू संगठनों पर अपशब्द और पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की हत्या जैसी बात लिखी हैं। विवादित पोस्ट वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने इसका जमकर विरोध किया था। हिन्दू संगठनों ने पुलिस से शिकायत की थी।

मामला बढ़ता देख मंगलवार सुबह हाफिजगंज पुलिस ने रिठौरा चौकी इंचार्ज नवीन कुमार की ओर से प्रधान पति नन्हे और उसी गांव के ही रहने वाले पंकज राठौर पुत्र नत्थूलाल एफआईआर दर्ज कर ली है। चौकी इंचार्ज नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस पंकज राठौर से पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच पड़ताल में पुलिस ने प्रधान पति का मोबाइल फोन और पंकज का लैपटॉप कब्जे में लेकर साइबर सैल को भेजा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय