Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में जीडीए के फ्लैट के प्रति बढ़ रहा रूझान, अब तक बिके 80 फार्म

गाजियाबाद। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की ओर से 20 सितंबर को हिंदी भवन में नीलामी के माध्यम से संपत्ति विक्रय की जाएगी। संपत्ति नीलामी के माध्यम से व्यावसायिक भूखंड, आवासीय भूखंड, औद्योगिक भूखंड, पेट्रोल पंप भूखंड, मल्टीप्लेक्स भूखंड, ग्रुप हाउसिंग भूखंड, दुकान भूखंड आदि के लिए लोग खुली बोली लगा सकते हैं। आवेदन फार्म इन दिनों गाजियाबाद के अलावा नोएडा, मेरठ, बुलंदशहर और हापुड से खरीदे जा सकते हैं। एचडीएफसी बैंक शाखा से प्राप्त कर सकते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जीडीए ओएसडी कनिका कौशिक ने बताया कि जीडीए द्वारा नीलामी के माध्यम से संपत्ति को विक्रय किया जाएगा। संपत्तियों का डाटा गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की वेबसाइट पर है। उन्होंने बताया कि अभी तक 80 फार्म खरीदे जा चुके हैं। अभी 20 सितंबर को हिंदी भवन में खुली नीलामी होगी। जिसमें खरीदार अपनी सहूलियत के अनुसार नीलामी में भाग ले सकेंगे।

 

 

उन्होंने बताया कि जिस तरह से फार्मों की बिक्री हो रही है। उससे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। उन्होंने बताया कि लोगों की सुविधा के लिए जीडीए द्वारा एक नई पहल की गई है। इसके तहत खरीदार प्लॉट खरीदने से पहले जीपीएस लोकेशन के जरिए मौके पर जाकर प्लॉट को देख सकते हैं। उन्होंने बताया कि पार्टनर बैंक के माध्यम से पूरी प्रक्रिया को ऑनलाइन किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय