Monday, May 20, 2024

इंडिया गठबंधन परिवारवाद का, जबकि प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रवाद के प्रतीक : गिरिराज सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इंडिया गठबंधन पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन परिवारवाद का, जबकि प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रवाद के प्रतीक हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिंह ने पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने साल 2014 में पहले दिन ही लोकतंत्र के मंदिर की सीढ़ी को प्रणाम किया था। उनको क्या है। वो संत आदमी हैं। उनके अकाउंट में पैसा नहीं है। उनके पास कोई जमीन नहीं। कोई मकान नहीं है। वे सिर्फ राष्ट्र के लिए जीते हैं और राष्ट्र के लिए ही मरते हैं। दूसरे राजनीति दल, सिर्फ अपने वंश को बढ़ाने में लगे हैं।

 

उन्होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद अपने बेटे को सीएम बनाने में लगे हैं, मुलायम सिंह बेटे को सीएम बना दिए। ममता बनर्जी अपने भतीजे को, स्टालिन अपने बेटे में लगे हैं। ये जो पूरा गठबंधन है, यह परिवारवाद का है और प्रधानमंत्री राष्ट्रवाद के प्रतीक हैं, तो कहां से मेल खायेगा।

 

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई राष्ट्र के लिए मरेगा और कोई परिवार के लिए मरेगा, तो जनता किसके साथ होगी। राष्ट्र के साथ होगी। पिछली सरकार में राजद के कई मंत्रियों के विभाग के कार्यों की समीक्षा करने के आदेश पर उन्होंने कहा कि कुछ गड़बड़ियां हुई हैं, मुख्यमंत्री को पता चला होगा। फाइलों में हुई गड़बड़ियाें से ही बाहर की गड़बड़ियों का पता चलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय