Sunday, May 19, 2024

भारत ने गेंदबाजों के दम पर बंगलादेश को 256 रन पर रोका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पुणे। भारत ने गुरुवार को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के 17वें मुकाबले में बुमराह, सिराज और रविंद्र जडेजा ने दो-दो विकेट और शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट की बदौलत बंगलादेश को 256 रन के स्कोर पर रोक दिया है।

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आज खेले जा रहे मुकाबले में बंगलादेश ने गुरुवार को टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी। बंगलादेश के सलामी लिट्टन दास और तंजीद हसन ने पारी की संभल कर खेलते हुए पहले विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारत को पहली सफलता 15वें ओवर की चौथी गेंद पर तंज़िद हसन 51 रन को कुलदीप ने पगबाधा आउट कर दिलाई। उसके बाद 20वें ओवर में जडेजा ने बंगलादेश के कप्तान नजमुल शान्तो 8 रन को पगबाधा आउट कर बंगलादेश को दूसरा झटका दिया। 25वें ओवर में सिराज ने मेहदी हसन तीन रन को के. एल राहुल के हाथों कैच आउट करा दिया। लिटन कुमार दास 66 रन को जडेजा ने 28वें ओवर में पवेलियन भेज दिया। 38वें ओवर में शार्दुल ने मो. तौहीद हृदोय 16 को गिल के हाथों कैच आउट कराकर बंगलादेश को पांचवां झटका दिया।

मुशफ़िक़ुर रहीम 38 रन बुमराह का शिकार बने। उन्हें जडेजा ने कैच आउट किया। उसके बाद बुमराह ने महमुदउल्लाह 46 को बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। नासुम अहमद 14 को सिराज ने के एल राहुल के हाथों कैच आउट कराकर बंगलादेश का आठवां विकेट झटका। मुस्तफ़िज़ुर रहमान एक रन,शोरिफ़ुल इस्लाम सात रन बनाकर नाबाद रहे।

भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह,मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिये। वहीं कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर को एक-एक विकेट मिला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय