Friday, September 20, 2024

इंडियन नेशनल लोकदल ने 11 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, आदित्य चौटाला डबवाली से मैदान में

नई दिल्ली। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए अपने 11 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। आदित्य चौटाला डबवाली से चुनावी मैदान में हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए देर रात इंडियन नेशनल लोकदल ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। उम्मीदवारों की लिस्ट में प्रताप चौटाला के बेटे रवि चौटाला की पत्नी सुनैना चौटाला को फतेहाबाद से चुनावी मैदान में उतारा गया है। जबकि आदित्य चौटाला को डबवाली से उम्मीदवार बनाया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

 

पार्टी ने टोहाना से कुणाल करण सिंह, जुलाना से सुरेंद्र लाठर, मुलाना (एससी) से प्रकाश भारती, पुन्हाना से दया भड़ाना, नूंह से ताहिर हुसैन, पिहोवा से बलदेव सिंह वड़ैच, नीलोखड़ी (एससी) से बलवान वाल्मीकि, फिरोजपुर झिरका से मोहम्मद हबीब और इसराना (एसी) से सूरजभान नारा को चुनावी मैदान में उतारा है। इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हिंदी में पोस्ट कर लिखा, “हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इनेलो पार्टी ने विभिन्न विधानसभाओं के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की है। हर प्रत्याशी अपने क्षेत्र की तरक्की और जनता की भलाई के लिए प्रतिबद्ध है।

 

 

बता दें कि हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। दोनों पार्टियों के बीच जुलाई में गठबंधन हुआ था। समझौते के अनुसार, हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों में से इनेलो 53 सीटों और बसपा 37 सीटों पर लड़ रही है। गठबंधन की तरफ से अभय चौटाला को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया गया है। बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। 8 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। पार्टी का कांग्रेस से साथ गठबंधन नहीं हो सका है, वह अकेले दम पर ही हरियाणा के चुनावी रण में उतरने जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय