Saturday, May 11, 2024

बीच सड़क पर भिड़े भारतीय प्रो-मुक्केबाज नीरज गोयत और जेक पॉल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। इंटरनेट सेंसेशन जेक पॉल और भारतीय प्रो-बॉक्सर नीरज गोयत के बीच चल रही तीखी नोकझोंक थमने का नाम नहीं ले रही है। यह मामला तब और बढ़ गया जब दोनों प्रतिद्वंद्वी प्यूर्टो रिको की सड़कों पर एक दूसरे से उलझ बैठे।

जैक पॉल के साथ हमेशा के लिए हिसाब बराबर करने के अपने अटूट दृढ़ संकल्प को मजबूत करते हुए, तनाव और उम्मीद के बीच गोयत ने साहसपूर्वक घोषणा की, “मैं तुम्हारा सिर काट दूंगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

32 वर्षीय मुक्केबाज नीरज ने कहा, “जेक पॉल, मैं अपनी बात का पक्का आदमी हूं। मैं यहां हूं। मैं तुम्हारे देश में हूं। मैं यहां तुम्हारे शहर में हूं। मैं यहां तुम्हारे जिम में हूं। अब गाली दो… तुम एक अनुवाद एप्लिकेशन का उपयोग कर भारतीय भाषा का दुरुपयोग कर रहे हो।”

पॉल ने एक हिंदी अनुवादक का उपयोग करके जवाब दिया, जिससे उनके और नीरज गोयत के बीच तनाव और बढ़ गया।

विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर, विशेष रूप से अपने इंस्टाग्राम फ़ीड पर गोयत एक अथक ताकत रहे हैं, जो लगातार पॉल को चुनौतियां जारी करते रहे हैं। प्रत्येक पोस्ट में पॉल से रिंग में उतरने और एक सच्चे प्रतियोगी की तरह उसका सामना करने की बात कही गई है।

जवाब में ‘द प्रॉब्लम चाइल्ड’ ने गोयत के संकल्प को कमजोर करने का प्रयास किया, जिसका अर्थ था कि भारतीय समर्थक मुक्केबाज अपने मौखिक प्रहारों को संभालने में असमर्थ था और शारीरिक मुकाबले में शामिल होने में उसकी वास्तविक रुचि नहीं थी।

आगामी मुकाबला ऐतिहासिक होने का वादा करता है, क्योंकि नीरज गोयत का लक्ष्य भारतीय मुक्केबाजों की ताकत, कौशल और निडरता का प्रदर्शन करते हुए वैश्विक मंच पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय