Wednesday, May 8, 2024

ट्रैफिक व्यवस्था के नाम पर अफसरों ने बंद करा दी एक दर्जन दुकानें, विधायक ने दे दिया धरना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर । मेट्रो परियोजना के दूसरे चरण के तहत मोतीझील से घंटाघर तक मेट्रो का निर्माण कार्य चल रहा है। इससे यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित रखने के लिए कचहरी के पास भी वन वे लागू किया गया है और कुछ दुकानें प्रशासन द्वारा बंद करा दी गई हैं। इसको लेकर दुकानदारों ने सपा विधायक से गुहार लगाई और बुधवार को विधायक ने मौके पर जाकर धरना दे दिया।

कानपुर शहर की यातायात व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन ने कचहरी के आसपास वन वे व्यवस्था को लागू किया था और इसको लेकर के पुलिस प्रशासन काफी सतर्क था। लेकिन इस वन वे व्यवस्था के लागू होने से करीब एक दर्जन दुकानदार प्रभावित हुए हैं। यातायात पुलिस व प्रशासन ने उनकी दुकानें बंद करा दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

20 दिनों से दुकानें बंद होने के चलते उनके परिवारों में रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। दुकानदारों ने सपा विधायक अमिताभ वाजपेयी से मुलाकात कर अपनी व्यथा को बयां किया। इसके बाद बुधवार को सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने वन वे व्यवस्था के पास ही धरना दे दिया और पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जब तक इस व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त नहीं किया जाएगा या इन दुकानदारों की दुकानें नहीं खोली जाएंगी तब तक वह धरने पर बैठे रहेंगे।

यह भी आरोप लगाया कि टीआई राजवीर सिंह दुकानदारों का उत्पीड़न करता है और जबरन दुकानें बंद करवाता है, जबकि इन दुकानों से यातायात व्यवस्था का कोई भी मतलब नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय