Sunday, May 19, 2024

महंगाई भाजपा की भौजाई, मोदी की गारंटी चाइनीज माल : तेजस्वी यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जमुई। राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की जमुई लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी अर्चना रविदास के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

जमुई के सोनो स्थित आदर्श मध्य विद्यालय मैदान में रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी सरकार की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है। उन्होंने जनता से देश के विकास का वादा किया था, लेकिन बीते 10 सालों में एक भी वादा पूरा नहीं किया। बीजेपी मतलब बड़का झूठा पार्टी। मोदी की गारंटी को चाइनीज माल की संज्ञा देते हुए उन्होंने कहा कि अभी पीएम मोदी विकास का खूब वादा करेंगे, लेकिन चुनाव खत्म होते ही उनकी पार्टी के नेता अमित शाह बोलेंगे कि यह तो जुमला था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा संविधान खतरे में है। संविधान बचाने की लड़ाई लड़ने वालों को ईडी और सीबीआई से परेशान करवाया जा रहा है। मोदी सरकार ने तीन रुपए में मिलने वाला प्लेटफॉर्म टिकट का दाम बढ़कर 50 रुपए कर दिया। जब मेरे पिता लालू यादव रेलमंत्री थे तो रेलवे का किराया कम था। उन्होंने गरीब रथ चलाने का काम किया। केंद्र सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम साबित हुई है। भाजपा वाले पहले कहते थे महंगाई डायन खाय जात है, अब महंगाई उनकी भौजाई हो गई है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि चाचा पहले कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे, भाजपा में नहीं जाएंगे। चाचा हैं, उनका सम्मान करते हैं। कुछ बोलेंगे नहीं, लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि इस उम्र में उन्हें एक जगह रहना चाहिए। 2020 के विधानसभा चुनाव में हमने कहा था कि हम सरकार में आएंगे तो नौकरी देंगे। यह बात चाचा को असंभव लगता था और मुझसे कहते थे कि पैसा कहां से लाओगे। हमने महज 17 माह के कार्यकाल में उन्हीं के हाथों से प्रदेश में 5 लाख युवाओं के बीच नियुक्ति पत्र बंटवाया।

चिराग पासवान की ओर से जीजा को टिकट दिए जाने पर भी तेजस्वी ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि चिराग के जीजा मेरे भी जीजा लगेंगे, लेकिन उनका पता हमें मालूम नहीं है। लालू जी ने जमुई की बेटी को टिकट देकर आधी आबादी को भी सम्मान देने का काम किया है। इस दौरान तेजस्वी यादव ने ‘तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो’ गाने को गुनगुनाते हुए भी मोदी सरकार पर निशाना साधा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय