Friday, April 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में घायल मजदूर की उपचार के दौरान हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हुए ग्रामीण युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने ग्राम प्रधान पक्ष पर हत्या का आरोप लगा हंगामा करने के बाद सड़क जाम करने का प्रयास किया। पुलिस ने जांच के बाद कार्यवाही करने का आश्वासन देकर गुस्साए लोगों को शांत किया।

जानकारी के अनुसार गांव भैंसी निवासी युवक विकास पुत्र बीरू कश्यप मजदूरी करता था। बताया गया कि आठ दिन पहले प्रधान पक्ष ने विकास को मजदूरी करने के लिए घर से बुलाया था। इस दौरान सिर में गंभीर चोट लगने के चलते प्रधान पक्ष ने विकास को उपचार के लिए मोदीपुरम के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीते सोमवार की रात विकास ने दम तोड़ दिया। विकास की मौत होने की खबर इसके घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। प्रधान पक्ष पर विकास की हत्या करने का आरोप लगा परिजन हंगामा करने पर उतर आए। परिजनों का आरोप है कि अनिच्छा व्यक्त करने के बावजूद प्रधान पक्ष ने विकास को जबरन मजदूरी करने को बुलाया था, जहां सिर में चोट मारकर विकास की हत्या कर दी गई।

मंगलवार दोपहर को पोस्टमार्टम पश्चात विकास का शव गांव पहुंचने पर परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगाने का प्रयास किया। सीओ रविशंकर मिश्रा व कोतवाल मुकेश कुमार द्वारा जांच के पश्चात सख्त कार्यवाही किए जाने तथा एसडीएम सुबोध कुमार द्वारा उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन देने पर ग्रामीण शांत हुए।

दूसरी ओर  प्रधान पक्ष विकास की मौत का कारण सड़क हादसे में होना बता रहा है। प्रधान पक्ष के अनुसार बाईक फिसलकर सिर दीवार में टकरा जाने के चलते विकास गंभीर घायल हुआ था। प्रधान पक्ष के अनुसार हादसे की सूचना परिजनों को देकर घायल विकास को आनन फानन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। प्रधान पक्ष ने आरोप को निराधार बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय