Friday, April 26, 2024

किसान पर घात किया लगाकर हमला… एक दिन पहले घर के सामने शराब पीने से मना करने को लेकर हुआ था विवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। रामराज थाना क्षेत्र के गांव देवल निवासी किसान सुखविंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात को वह अपने घर पर था उसी समय गांव जीवनपुरी निवासी एक युवक तथा गांव हुसैनपुर निवासी दूसरा युवक अपने साथ तीन चार अज्ञात युवकों के साथ उसके घर के सामने खड़े होकर शराब पी रहे थे और हंगामा कर रहे थे।

सुखविंदर ने उक्त युवकों को शराब पीकर हंगामा करने से मना किया, तो उक्त युवकों ने उसके साथ गाली गलौच कर दी तथा झगड़ा करने लगे। मौके पर एकत्र हुए ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वहां से भेज दिया उक्त युवक सुखविंदर को देख लेने की धमकी देकर वहां से चले गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुखविंदर ने बताया कि वह बुधवार की सुबह सवेरे गांव हंसावाला के निकट अपने खेतों पर जुताई करने के लिए ट्रैक्टर लेकर गया था। उसी समय गांव के ही कुछ युवकों ने उसे फोन कर बताया कि कुछ युवक तीन बाइकों पर सवार होकर उसे ढूंढ रहे हैं तथा उसे मारने की बात कर रहे हैं। यह बात सुनकर सुखविंदर ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी जिस पर परिजनों ने उसे घर वापस लौट आने की बात कही तथा परिजन भी घर से खेतों की ओर चल पड़े।

सुखविंदर ने मामले की सूचना रामराज थाना पुलिस को भी दी जिस पर रामराज थाना पुलिस भी मौके की और दौड़ पड़ी। वापस घर लौटते समय सुखविंदर जैसे ही ट्रैक्टर पर सवार होकर गांव देवल के निकट स्थित पुलिया पर पहुंचा तो तीन बाइकों पर सवार होकर आए पांच लोगों ने उसके ट्रैक्टर को रुकवाना चाहा परंतु सुखविंदर ने ट्रैक्टर नहीं रोका। थोड़ा आगे जाकर हमलावरों का एक अन्य साथी डंडे लेकर खड़ा था। ट्रैक्टर रुकता न देख हमलावरों के साथी ने ट्रैक्टर पर सवार सुखविंदर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया तथा बाइक पर सवार एक अन्य युवक ने सुखविंदर पर फायर झोंक दिया जिसमें सुखविंदर बाल-बाल बच गया।

उसी समय सुखविंदर के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सुखविंदर के ताऊ के बेटे सतेंद्र पाल पुत्र जोगेंद्र सिंह ने एक हमलावर को दबोच लिया। जिस पर हमलावरों के हौसले पस्त हो गए। हमलावरों ने सतेंद्र पाल को गोली मारने की धमकी देते हुए दबोचे गए अपने साथी को छुड़ा लिया। इसी दौरान मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा  हो गई। मौके पर अधिक भीड़ देख हमलावर फायरिंग करते हुए गांव देवल से नहर की पटरी होते हुए आलमपुर की ओर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों को तलाश करने की कोशिश की परंतु हमलावर जंगल के रास्ते मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पीडि़त सुखविंदर अपने परिजनों तथा ग्रामीणों के साथ रामराज थाने पर पहुंचा तथा अपनी जान बचाने व हमलावरो पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी।

रामराज थाना प्रभारी सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर गांव जीवनपुरी निवासी अरुण पुत्र बलवंत तथा गांव हुसैनपुर निवासी नीरज पुत्र राजबीर को नामजद करते हुए व तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय