Sunday, May 19, 2024

मेरठ में बदमाशों ने दरोगा को सीने में गोली मारी, पकडे गए साथी को छुड़ाना चाहते थे लुटेरे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में अपराधियों को न पुलिस का खौफ है न कानून का डर। देर रात कंकरखेड़ा में दरोगा को बदमाशों ने सीने में गोली मार दी। लूटी गई कार का पीछा करने पर वारदात को अंजाम दिया गया। बताया गया कि पकड़े गए साथी को छुड़ाने के लिए गोली मारी गई।

मेरठ में बदमाशों ने सोमवार देर रात एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। यहां कंकरखेड़ा क्षेत्र में बदमाशों ने एक मंडप के बाहर से कार को लूट लिया। पुलिस द्वारा जीपीएस से कार ट्रैक कर पीछा किया गया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बताया गया कि कंकरखेड़ा चौकी इंचार्ज ने एक बदमाश को पकड़ भी लिया लेकिन साथी को छुड़ाने के लिए बदमाश ने दरोगा पर गोली चला दी। वहीं वारदात से महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि बदमाशों ने पिस्टल से दरोगा के सीने में गोली मारी। इसके बाद छुड़ाए गए साथी समेत फरार होने में कामयाब हो गए। वहीं दरोगा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। दरोगा की हालत नाजुक बताई जा रही है।

चौकी प्रभारी मुनेश सिंह कसाना पुत्र दीवान सिंह ग्राम बलिकापुरा, थाना चिरहाट आगरा के रहने वाले हैं। एक साल पहले गाजियाबाद से मेरठ आए। गाजियाबाद में एसओ भोजपुर रहे हैं। मेरठ में बिजली बंबा चौकी इंचार्ज भी रहे है। जुलाई से कंकरखेड़ा की हाईवे चौकी के इंचार्ज हैं। वह पहलवान भी हैं।

कंकरखेड़ा में बदमाशों द्वारा चलाई गोली के दौरान दरोगा मुनेश सिंह कसाना के साथ हेड कांस्टेबल परविंदर मलिक, हेड कांस्टेबल सचिन खिवाल व कांस्टेबल रविंद्र मौजूद था।  दरोगा सुनील कुमार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर दिया।

दरोगा पर गोली चलाने वाले बदमाशों ने लिसाड़ी गेट में जाकर गाड़ी की नंबर प्लेट को बदल दिया था। गाड़ी पर ओरिजिनल नंबर दिल्ली का था, बदमाशों ने यूपी 15 नंबर डाल दिया। हालांकि जीपीएस की मदद से पुलिस ने इन्हें ट्रैक कर लिया, लेकिन पुलिस के घिरते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

पुलिस सूत्रों ने  बताया कि कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर एचआर गार्डन मंडप के पास से मंगलवार तड़के करीब सवा तीन बजे बुलंदशहर जिले के खुर्जा निवासी सोनू सैनी की कार लूट ली गई। सूचना पर हाईवे पर तैनात पुलिस उप निरीक्षक मुनेश सिंह ने कुछ सिपाहियों के साथ जीप से लूटी गई कार का पीछा किया।

बताया गया है कि पुलिस टीम ने पीछा करके बदमाशों में से एक को पकड़ लिया जबकि चारों तरफ से घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी। एक गोली दरोगा मुनेश के सीने में लगी जिससे वह घायल हो गये। सभी बदमाश कार छोड़कर फरार होने में कामयाब रहे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि कार के अंदर से पुलिस पर गोलियां चलाने वाले तीनों बदमाश कार छोड़कर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि बदमाशों की पकड़ धकड़ के लिये चार पुलिस टीमों को लगाया गया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय