Saturday, May 11, 2024

कांग्रेस और भाजपा में दिलचस्प पोस्टर वॉर, ऑस्कर विजेता ‘नाटू-नाटू’ तुकबंदी से एक-दूसरे पर किया हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। ऐसे समय में, जब ‘आरआरआर’ अपने ‘नाटू’ गीत के लिए दुनिया भर से प्रशंसा बटोर रही है, जिसने ऑस्कर जीता, राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस गीत की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश करते हुए ज्वलंत मुद्दों को लेकर एक-दूसरे पर वार कर रही हैं।

जहां राजस्थान भाजपा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रूप में फिल्म के दो पात्रों को दिखाते हुए एक पोस्टर पोस्ट किया और पेपर लीक को लेकर सत्तारूढ़ सरकार पर हमला किया, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने फिल्म के दो नायकों को प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी और गौतम अडानी के रूप में पोस्ट करके भगवा पार्टी पर हमला किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जबकि कांग्रेस ने ‘मोदी और अडानी’ के प्रतीक ग्राफिक पात्रों के साथ पोस्टर पोस्ट कर कैप्शन में ‘नाटू नाटू’ की तर्ज पर ‘लूटो, लूटो’ लिखा। जबकि भाजपा ने गहलोत और राहुल को मुख्य नायकों के रूप में दिखाते हुए उसी ग्राफिक्स को पेपर लीक के प्रतीक के रूप में पोस्ट कर जवाब दिया और इसका कैप्शन दिया – ‘पेपर लीक करके नाचू नाचू’।

हैरानी की बात यह है कि दोनों पार्टियों ने ग्राफिक्स में एक-दूसरे की प्रतिद्वंद्वी पार्टी के नेताओं को वही ड्रेस पहनाई है, जो फिल्म के मुख्य कलाकार राम चरण और जूनियर एनटीआर ने फिल्म में पहनी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय