Friday, May 10, 2024

बीमार गाय का वीडियो वायरल करने पर ‘आप’ पार्षद ने युवक को पीटा, 23 हज़ार रुपए भी ऐंठे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के पार्षद निखिल चपराना और अन्य ने दक्षिण दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई कर दी, पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित की पहचान जैतपुर निवासी 24 वर्षीय धीरज कुमार के रूप में हुई है। अपनी शिकायत में, कुमार ने दावा किया कि बीमार गाय के बारे में वीडियो लाइव स्ट्रीम करने के बाद उन पर हमला किया गया और जिसमें आरोप लगाया कि आप के चपराना कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, चपराना से जुड़ा एक व्यक्ति मुझे बीमार गाय के संबंध में शिकायत दर्ज कराने में मदद करने के लिए पार्षद के कार्यालय में ले गया..जहां मुझे कथित तौर पर चपराना और चार अन्य लोगों ने पीटा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुमार ने आगे आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनसे 23,000 रुपये भी लिए और उन्होंने एक वीडियो भी बनाया जिसमें शिकायतकर्ता को मोहित चोकन के खिलाफ बोलने के लिए मजबूर किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुमार मौके से भागने में सफल रहा और पुलिस को सूचित किया।

अधिकारी ने कहा, भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय