Saturday, April 20, 2024

भाजपा अध्यक्ष नड्डा तीन दिन में लगभग पांच सौ प्रधान संपादकों एवं पत्रकारों से करेंगे मुलाकात- मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल पर करेंगे बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को बताने के लिए देशभर में चलाए जा रहे अभियान के तहत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्वयं राजधानी दिल्ली में तीन दिन में देशभर के मीडिया समूहों के मालिकों, प्रधान संपादकों, एंकर्स और रिपोर्टर्स के साथ मुलाकात करेंगे।

प्रिंट मीडिया, डिजिटल मीडिया, टीवी मीडिया और क्षेत्रीय मीडिया से जुड़े देशभर के लगभग पांच सौ संपादकों एवं पत्रकारों से मुलाकात के दौरान भाजपा अध्यक्ष नड्डा मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित सरकार के कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों के भी मौजूद रहने की संभावना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष ने 25 मई की शाम को देशभर से आए क्षेत्रीय मीडिया के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार के 9 वर्ष के कामकाज की उपलब्धियों के बारे में बताया।  26 मई को भाजपा अध्यक्ष प्रिंट मीडिया और न्यूज एजेंसी समूहों के मालिकों, प्रधान संपादकों एवं पत्रकारों के साथ मुलाकात करेंगे।

शनिवार, 27 मई को भाजपा अध्यक्ष टीवी मीडिया समूहों के मालिकों, प्रधान संपादकों, एंकर्स और रिपोर्टर्स के साथ मुलाकात कर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर बात करेंगे। इन मुलाकातों के अलावा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में एक बड़े प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित करने की योजना है।

प्रिंट मीडिया, डिजिटल मीडिया, टीवी मीडिया और क्षेत्रीय मीडिया के प्रतिनिधियों से नड्डा की मुलाकात के दौरान मोदी सरकार के 9 साल के कामकाज और उपलब्धियों को लेकर एक प्रेजेंटेशन भी रखा जाएगा और इसके बाद नड्डा एवं कार्यक्रम में मौजूद मोदी सरकार के वरिष्ठ मंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की उपलब्धियों को लेकर अपनी-अपनी बात कहेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय