Saturday, May 11, 2024

एक्सिस बैंक की शहर में 12वी शाख़ा कंकरखेड़ा का शुभारंभ सांसद ने किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भारत के प्रमुख निजी क्षेत्र बैंक, एक्सिस बैंक नें ज़िले में अपनी शाखाएँ विस्तार करते हुए शहर में 12वी शाख़ा कंकरखेड़ा का आज नववर्ष के प्रथम दिन शुभारंभ किया व 13वी शाख़ा जागृति विहार का 02 जनवरी 2024 को ज़िले में अपनी 13वी शाख़ा का शुभारंभ करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी के साथ शहर में एक्सिस बैंक की 13 शाखाएँ व ज़िले में 17 शाखाएँ हो जाएँगी। कंकड़खेड़ा शाखा का शुभारंभ मेरठ-हापुड़ सांसद राजेंद्र अग्रवाल जी ने किया । इस अवसर पर एक्सिस बैंक के क्लस्टर हेड रणधीर तोमर, कंकड़खेड़ा शाखा प्रबंधक अमिताभ भारद्वाज, मेरठ ज़िले की विभिन्न शाखाओ के प्रबंधको व बैंक अधिकारियो के साथ कंकरखेड़ा के गणमान्य लोग मौज़ूद रहे ।

 

सांसद ने लोगों को संबोधित करते हुए बैंक के कार्यों की सराहना की एवं एक्सिस बैंक की उत्कृष्ट सेवाओ का लाभ लेने की लोगो से अपील की, साथ ही मेरठ के क्लस्टर हेड रणधीर तोमर ने कहा कि अपनी पहुँच का विस्तार करने और मेरठ के लोगो को बैंक की सेवाए प्रदान करने के लिए हम समर्पित हैं व ग्राहकों के हित के लिये एक्सिस बैंक सदा अग्रसर रहेगा।

रणधीर तोमर ने कल दिनाँक 02 जनवरी 2024 को होने वाली अपनी 13वी शाख़ा के शुभारंभ के लिये मेरठ-हापुड़ सांसद राजेंद्र अग्रवाल, जागृति विहार के गणमान्य लोगों व सभी पत्रकार बंधुओं को आमंत्रित किया ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय