Monday, May 6, 2024

सहारनपुर में ट्रेन की चपेट में आने से अंतरराष्ट्रीय धावक की हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। मोहल्ला कपिल विहार के पास से ट्रेन की चपेट में आने से अंतरराष्ट्रीय धावक की मौत हो गई। पता लगने पर थाना जनकपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर दूसरी ओर चर्चा यह है कि धावक ने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव नाजिरपुरा निवासी रामशरण (39) पुत्र प्रभु दयाल अंतरराष्ट्रीय धावक थे।

उन्होंने मलेशिया सहित भारत में कई जगहों पर दौड़ में मैडल जीते हैं। पुलिस के मुताबिक रामशरण का शव जिला अस्पताल पुल के नीचे कपिल विहार के पास रेलवे ट्रैक पर कटा मिला। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पता लगने पर रामशरण का बड़ा भाई रामेश्वर, छोटा भाई गुलाब और रविंद्र सहित ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना सहित खेल विभाग के अन्य अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। परिजनों ने बताया कि रामशरण की गांधी पार्क के पास खेल के सामान की दुकान है। वह साइकिल पर घर से दुकान जाने के लिए निकले थे। चर्चा है कि रामशरण ने आत्महत्या की है। थाना जनकपुरी प्रभारी सनुज यादव का कहना है कि मामले की हर बिंदु से जांच की जा रही है। रामशरण के दो पुत्री और एक बेटा है। बड़ी पुत्री सारंग कक्षा नौ में पढ़ती है। उससे छोटी सोनिया कक्षा छह में पढ़ती है। सबसे छोटा पुत्र है। रामशरण की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय