Thursday, September 19, 2024

सर्विसेज क्लब में 22 अप्रैल से अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट का होगा आयोजन, आयेंगे विदेशी खिलाडी

मुजफ्फरनगर। सर्विस क्लब मुजफ्फरनगर के टेनिस ग्राउंड पर आगामी 22 अप्रैल से 27 अप्रैल तक इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया जायेगा, जिसमें विदेशी खिलाडी भी भाग लेंगे। इस सम्बंध में आयोजन समिति द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन सर्विस क्लब के टेनिस कोर्ट पर किया गया।

टूर्नामेंट के आयोजक अमित प्रकाश व विजय वर्मा ने बताया कि मुजफ्फरनगर जिले में डॉ सुरेन्द्र प्रकाश मेमोरियल इंटरनेशनल टेनिस मास्टर 400  पॉइंट टूर्नामेंट का आयोजन 22 से 27 अप्रैल के बीच में किया जाएगा, जिसमें देश एवं विदेश से खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, हमारे जिले के लिए यह गर्व की बात है कि इस स्तर का टूर्नामेंट हिंदुस्तान में आज तक सिर्फ मुंबई, दिल्ली और चेन्नई में ही आयोजित किए जाते थे, लेकिन इस बार यह टूर्नामेंट मुजफ्फरनगर में आयोजित होने से हमारे जिले के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में पुरुष और महिला समेत 218 खिलाडियों की एंट्री है, आदित्य खन्ना एवं निखिल राय जो कि अपने ग्रुप में वर्ल्ड नंबर 9 रैंकिंग पर है, भी हिस्सा लेंगे एवं अनेकों ऐसे खिलाड़ी, जिन्होंने इंडिया की टीम को वर्ल्ड चैंपियनशिप मे  रिप्रेजेंट किया है। जैसे राकेश कोहली, निशांत गोयल, दिलीप मोहंती, मोहित फोगाट, प्रदीप पंत, चंद्र भूषण, नरेंद्र कांकरिया, अवनीश रस्तोगी आदि खिलाड़ी भी इसमें हिस्सा लेंगे।

मुजफ्फरनगर के सर्विस क्लब द्वारा यह अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट प्रत्येक वर्ष आयोजित किया जाता है और हमारे जिले के ग्रास कोर्ट पूरे हिंदुस्तान में बहुत ही मशहूर हैं और सन 1938 से मुजफ्फरनगर की शोभा बड़ा रहे है, देश और विदेश के सभी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट, ग्रास कोट्र्स और मुजफ्फनगर के मीठे गुड़ की बहुत प्रशंसा करते है।

पत्रकार वार्ता में अमित प्रकाश टूर्नामेंट डायरेक्टर, विजय वर्मा सचिव, डॉ. देवेंद्र मलिक, डॉ. मनोज काबरा वाईस प्रेसिडेंट, रविंद्र चौधरी, गिरीश अग्रवाल एवं डॉ. जे एस तोमर आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय