Friday, May 3, 2024

नोएडा में अवैध संबंधों के चलते हुई थी सुपरवाइजर की हत्या, महिला समेत 3 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर- 40 में रहने वाले एक सुपरवाइजर की सोमवार सुबह को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आज एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सब्जी काटने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है।
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर 40 स्थित नोएडा विकास प्राधिकरण के स्टाफ क्वार्टर में रहने वाले सुपरवाइजर शशि शर्मा (55 वर्ष) कल सुबह अपने घर में मृत पाए गए। उनके परिचितों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना वाली रात उनसे मिलने के लिए एक महिला और दो पुरुष आए थे। पुलिस ने तत्परता से जांच की तथा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस विधि के अनुसार आज इस घटना में शामिल श्रीमती सीमा चौहान उम्र 40 वर्ष, उसके पति भरत चौहान उम्र 45 वर्ष तथा उनके पड़ोस में रहने वाले युवक राजा तिवारी उम्र 24 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी खोड़ा कॉलोनी में रहते हैं। मृतक शशि शर्मा के भरत चौहान की पत्नी सीमा से काफी दिनों से अवैध संबंध थे। इस बात की भनक जब भरत चौहान को लगी तो वह रविवार की रात को अपनी पत्नी सीमा, अपने पड़ोस में रहने वाला 24 वर्षीय युवक राजा तिवारी को लेकर सेक्टर-40 शशि शर्मा के घर पर आया। दोनों पक्षों में कहां सुनी हो गई। इसी बीच तीनों ने मिलकर  शशि शर्मा की वहां रखें सब्जी काटने वाले चाकू से हमला कर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सब्जी काटने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है। तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय