Wednesday, May 8, 2024

कर्नाटक में ईडी ने कांग्रेस विधायक नारा भरत रेड्डी के आवास व कार्यालयों पर छापेमारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को कर्नाटक कांग्रेस विधायक नारा भरत रेड्डी के बेल्लारी और बेंगलुरु स्थित आवासों और कार्यालयों सहित 13 स्थानों पर एक साथ छापेमारी शुरू की।

सूत्रों ने बताया कि छापेमारी उनके पिता सूर्य नारायण रेड्डी, चाचा प्रताप रेड्डी और रिश्तेदार सतीश रेड्डी के घरों और कार्यालयों पर भी हो रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

20 ईडी अधिकारियों की चार स्पेशल टीमें छापेमारी करने के लिए सुबह-सुबह बेल्लारी पहुंचीं। यह ऑपरेशन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की सुरक्षा में चलाया जा रहा है। बेंगलुरु में छापेमारी के बारे में विवरण अभी सामने नहीं आया है।

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस विधायक के परिवार के स्वामित्व वाले व्यापारिक प्रतिष्ठानों में अवैध धन लेनदेन के आरोपों के आधार पर छापेमारी की जा रही है।

हालांकि, इन आरोपों को लेकर ईडी की ओर से अभी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। नारा भारत रेड्डी बेल्लारी शहर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्होंने 91.18 करोड़ रुपये की संपत्तियों की घोषणा की थी। विधानसभा चुनाव में भरत रेड्डी ने खनन कारोबारी से नेता बने गली जनार्दन रेड्डी की पत्नी गली लक्ष्मी अरुणा को हराया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय