Tuesday, February 27, 2024

गाजियाबाद में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले अन्तरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। एनसीआर क्षेत्र में धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर एटीएम मशीन से रुपये निकालने वाले अन्तरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने शालीमार गार्डन क्षेत्र से गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार हुए। इनके कब्जे से विभिन्न बैंकों के 92 फर्जी एटीएम कार्ड, 52 हजार रुपये नगद, एटीएम मशीन में एटीएम कार्ड चिपकाने के लिए फेविक्विक ट्यूब, स्वाइप मशीन, घटना करने में प्रयुक्त कार आदि बरामद हुआ।

एडीसीपी सच्चिदानंद ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में दिल्ली निवासी गगन कुमार, सोनू कुमार व गौतमबुद्धनगर निवासी देवेंद्र कुमार है। पूछताछ में आरोपी गगन ने बताया कि बारहवीं में फेल होने के बाद पढ़ाई छोड़कर प्रॉपर्टी की दलाली शुरू कर दी, लेकिन उसमें भी उसे कोई फायदा नहीं मिला। फरीदाबाद में कैफे भी खोला पर वह नहीं चला। इसके बाद पैसा कमाने के लिए यूट्यूब से एटीएम फ्रॉड करना सीखकर अपने दोस्त सोनू को अपने साथ काम पर लगा लिया। इसके बाद उसकी दोस्ती देवेन्द्र गुर्जर से हो गई और वह भी उसके साथ आपराधिक गतिविधियों में जुड़ गयी। पूर्व में कई बार नोएडा व गाजियाबाद से वाहन चोरी, लूट, आर्म्स एक्ट आदि में जेल जा चुका है।

अभियुक्त गगन ने बताया कि मेरे साथ सोनू, देवेन्द्र व सूरज काम करते हैं। हम लोग गाजियाबाद, नोयडा, दिल्ली एनसीआर व अन्य क्षेत्रों में घटनाएं करते हैं। हम लोग बुजुर्गों, महिलाओं व मजदूर अनपढ़ तबके के लोगों को अपना निशाना बनाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय