Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में अन्तर्राज्यीय तस्कर आर्यन त्यागी गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। क्राइम ब्रांच पुलिस ने मंगलवार को अवैध असलाहों का अन्तर्राज्यीय तस्कर आर्यन त्यागी को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से 01 पिस्टल, 02 तंमचे मय कारतूस बरामद किये गए हैं। पुलिस का दावा है कि यह दिल्ली, गाजियाबाद, हरियाणा, मेरठ में अवैध असलाहों की तस्करी करता है।

पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण)रवि कुमार ने बताया कि पूछताछ पर अभियुक्त आर्यन त्यागी ने बताया कि वह हाईस्कूल तक पढ़ा है, उसे बचपन से पिस्टलों का शौक था। इसी कारण वह मेरठ के ऐसे लोगों के सम्पर्क में आया जो पिस्टलों का काम करते थे। वह पिछले 01 वर्ष से यह काम कर रहा था। पूर्व में थाना भोजपुर में वह अपने साथियों समीर, रिहान व सूरज जो मेरठ के रहने वाले हैं, के साथ असलाहों की फैक्ट्री में असलाह बनाते हुए पकड़ा गया था। वह दिसम्बर में जेल से जमानत पर छूटकर आया था, कुछ दिनों बाद फिर वह अपने हरियाणा में रहने वाले साथी आशीष त्यागी उर्फ मंगली के सम्पर्क में आया और दिल्ली व हरियाणा क्षेत्र में असलाह सप्लाई करने का प्लान बनाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व में मंगली भी पानीपत में असलाहों के साथ पकड़ा गया था। अवैध असलाहों की सप्लाई करता है। आर्यन अपने साथियों के साथ एनसीआर व आस-पास के राज्यों में ऑन डिमाण्ड करता है। इसमें हमको काफी मुनाफा होता है। जिससे हम अपने शौक व खर्चे पूरा करते हैं। आज हम लोग पिस्टल व तंमचे 01 पार्टी को दिखाने व बेचने हरियाणा जा रहे थे कि पकड़े गये। हम लोग असलाहों की सप्लाई के लिए मोटरसाइकिल, बस, ट्रेन से भी सफर करते हैं। वह निवाड़ी रोड मोदीनगर का निवासी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय